mohsin khan
Share it

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी इन दिनों उलझी हुई सी नजर आ रही है. एक तरफ मेकर्स ने रणवीर (Karan Kundrra) और सीरत (Shivangi Joshi) की शादी करा दी है, तो दूसरी तरफ सीरत को अहसास हो चुका है कि उसके दिल में कार्तिक (Mohsin Khan) के लिए प्यार है. 

नरेंद्र के अरमानों पर फिर रहा पानी

सीरत अब भी  कार्तिक से प्यार करती है इस बात को सबसे छुपा रही है लेकिन कामयाब नहीं हो पा रही है. कार्तिक और नरेन्द्र को पता चल चुका है कि सीरत के दिल में क्या है? नरेन्द्र लगातार सीरत को बेनकाब करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कार्तिक की वजह से नाकामयाब हो रहा है.

नानी की खो जाएगी याद्दाश्त

शो में जल्द ही जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. कार्तिक की नानी सुहासिनी की याद्दाश्त जल्द ही खो जाएगी. इसके बाद वो समझने लगेगी कि कार्तिक और सीरत की शादी हो गई है. सुहासिनी इन दोनों को आशीर्वाद देते हुए कहेगी कि वो जल्द ही एक ग्रैंड पार्टी रखेगी, जिसमें वो सब रिश्तेदारों को बुलाएगी.

कार्तिक को नहीं भुला पा रही सीरत

एक तरफ जहां सीरत अपने दिल में उठे तूफान से परेशान है तो दूसरी तरफ से उसे सुहासिनी की बीमारी घेर लेगी. सीरत कार्तिक (Sirat Kartik) से दूर रहना चाह रही है ताकि वो सबकुछ भुलाकर रणवीर के साथ नई जिंदगी शुरू कर पाए लेकिन घर में आने वाले परेशानियां उसे कार्तिक से दूर जाने ही नहीं दे रही हैं.

हो सकती है झूठी शादी

अब देखना दिलचस्प रहेगा कि सीरत अपने पति रणवीर (Sirat Ranveer) से इस बात का इकरार करेगी कि वो कार्तिक से प्यार करती है या फिर सुहासिनी के लिए कार्तिक संग झूठी शादी रचाएगी? सीरत जो भी फैसला लेने वाली हो लेकिन इतना पक्का है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.