debut
Share it

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर को टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. संदीप वॉरियर को जैसे ही टीम इंडिया की डेब्यू कैप मिली, तो वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू भी छलक पड़े. 

डेब्यू कैप मिलते ही रो पड़ा ये भारतीय

संदीप वॉरियर की आखों में आंसू देखकर टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी उन्हें गले लगाकर बधाई देते हैं. सोशल मीडिया पर संदीप वॉरियर का ये इमोशनल वीडियो खूब देखा जा रहा है. कप्तान शिखर धवन समेत टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी संदीप की पीठ थपथपाते हुए नजर आते हैं.

डेब्यू मैच में एक भी विकेट नहीं मिला

बता दें कि संदीप वॉरियर को इस मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की जगह मौका मिला था. संदीप वॉरियर ने अपने डेब्यू मैच में तीन ओवर की गेंदबाजी में 23 रन दिए, लेकिन उन्हें विकेट एक भी नहीं मिला. संदीप वॉरियर ने अपने फर्स्ट क्लास करियर के 57 मैचों में कुल 186 विकेट चटकाए हैं. वॉरियर घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं.

टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार 

बता दें कि श्रीलंका ने तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया. इसके साथ मेजबान टीम ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत ने इससे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम को 2-1 से हराया था. मेजबानों ने उस हार का हिसाब बराबर कर लिया. भारत ने पहले मैच 38 रनों से जीतकर 1-0 की लीड ली थी, लेकिन मेजबान टीम ने दूसरा मैच चार विकेट से जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली थी. तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में भारत को 81 रनों पर सीमित करने के बाद मेजबानों ने जीत के लिए जरूरी रन 14.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.