BJP high level meeting
Share it

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Paradesh BJP) की बड़ी बैठक हो रही है. ये बैठक राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BL Santhosh) की अध्यक्षता में हो रही है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी बैठक में मौजूद हैं. यूपी सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों को भी बैठक में बुलाया गया है. 2022 की चुनावी रणनीति और सरकार के कामकाज पर समीक्षा बैठक है ये. यह बैठक देर रात तक चलेगी, बीएल संतोष कुछ मंत्रियों से अलग से भी मुलाकात करेंगे.

UP में लगातार हो रहीं बैठकें

बता दें, उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों से पहले लगातार बैठकों और मंथन का दौर जारी है. इस अहम बैठक से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर गए. कोर कमेटी के सदस्यों के लिए मौर्य की ओर से लंच का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल होने के लिए सीएम योगी उनके घर पहुंचे थे.

लखनऊ में बड़े नेता मौजूद

मुख्यमंत्री के अलावा संघ और बीजेपी के बड़े नेताओं को भी इस लंच का न्योता दिया गया था. इनमें बीएल संतोष और कृष्ण गोपाल जैसे नाम शामिल हैं. लंच के तुरंत बाद सीएम योगी केशव के घर से निकले और मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. अब हाई लेवल बैठक में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.