bigg boss
Share it

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Demise) अब इस दुनिया में नहीं रहे. गुरुवार की सुबह कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. उनकी डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है. इस खबर के बाद से लगातार उनके फैंस सदमे में हैं. सिद्धार्थ की मौत के बाद से सभी के जहन में पहला ख्याल उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में आ रहा था, कि वह इस समय खुद को कैसे संभालेंगी. लेकिन अब खबर है कि अंतिम समय तक ‘सिडनाज’ (SidNaaz) का साथ नहीं छूटा. सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में ही दम तोड़ा.   

कजिन ने किया ये दावा

यूट्यूब चैनल Fifafooz की संचालक सरिता सिंह ने बताया है कि उनकी बात शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोष सिंह से हुई है. जिसमें संतोष ने उन्हें बताया है कि शहनाज की हालत खराब है, उसने मुझसे कहा कि उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर चला गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी? आपको बता दें कि सरिता सिंह खुद को सिद्धार्थ की कजिन बताती हैं और कई मौकों पर वह परिवार के साथ नजर आ चुकी हैं.

परिवार के साथ हैं शहनाज

बात यह भी गौर करने वाली है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर के बाद जहां सभी सेलेब्स उनके घर के बाहर स्पॉट हुए सभी की निगाहें शहनाज को खोज रही थीं. लेकिन बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ की तबियत बिगड़ने पर उनके साथ ही थीं. अब भी वह उनके परिवार के साथ हैं.

आज होगा अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया था, लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी. आज शुक्रवार को  ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.