Anirudh
Share it

नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को 10वीं गिरफ्तारी की. पहलवान सुशील कुमार का एक और करीबी पकड़ा गया. गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम अनिरुद्ध है. अनिरुद्ध भी एक युवा पहलवान है.

बता दें कि दिल्ली की एक कोर्ट ने बीते 2 जून को छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में हुई रेसलर सागर धनकड़ की हत्या के मामले में ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

जान लें कि रेसलर सुशील कुमार पर हत्या, गैर-इरादतन हत्या और किडनैपिंग के आरोप हैं. पहलवान सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में 4 दिन और बढ़ा दिया गया था.

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि सुशील कुमार का गैंगस्टर नीरज बवाना और काला झटहेड़ी से संपर्क था. सुशील कुमार काला झटहेड़ी और नीरज बवाना को कथित रूप से लोगों की हैसियत और उनके कामकाज के बारे में जानाकरी देता था.

पुलिस के मुताबिक, साल 2018 में सुशील कुमार और गैंगस्टर्स का गठजोड़ हुआ था. लेकिन रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के वक्त सुशील कुमार ने नीरज बवाना और असौड़ा गैंग के साथ मिलकर काला झटहेड़ी के भतीजे सोनू को भी पीटा था. जिसके बाद से काला झटहेड़ी गैंग और सुशील कुमार के बीच के दरार आ गई.

गौरतलब है कि सुशील कुमार ने जेल में अपने ऊपर काला जटहेड़ी गैंग का हमला होने की आशंका भी जताई थी, जिसके बाद उन्हें हाई सिक्योरिटी में रखा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.