Bollywood news
Share it

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं. वह लगातार अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों से ही चर्चा में हैं. क्योंकि नुसरत अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से लंबे समय से अलग हो चुकी हैं और उनके पति ने यह खुलासा किया था कि ये बच्चा उनका नहीं है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के पिता के नाम पर चुप्पी साध रखी है. वहीं अब एक सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपने बच्चे के पिता का बिना नाम लिए ही जिक्र कर दिया है. जिसके कारण वह ट्रोल का शिकार हो गई हैं. 

क्या सच में सिंगल मदर बनने का लिया फैसला?

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बताया कि उन्होंने अपने इस नन्हें एंजिल का नाम ईशान (Yishaan) रखा है. इस बीच खबरें आने लगी थी कि नुसरत अपने बच्चे की सिंगल मॉम होंगी. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसपर चुप्पी तोड़ी है. इसके बाद उन्होंने एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर पिक्चर क्रेडिट देते हुए नुसरत ने लिखा है ‘डैडी’. देखिए तस्वीर…

क्या लिखा कैप्शन में 

नुसरत इस तस्वीर के जरिए उन लोगों पर प्रहार भी कर रही हैं जो उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘उन लोगों की आलोचनाएं न लें, जिनसे आप सलाह नहीं लेंते … #newrole #newmommylife #newlook फोटो क्रेडिट: डैडी.’ लेकिन एक बार फिर तस्वीर सामने आते ही नुसरत ट्रोल होने लगीं हैं.

क्या बोले लोग 

इस तस्वीर पर कमेंट में लोग उनके बच्चे के पिता का नाम जानने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. यहां कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ‘बेबी के डैडी का नाम बताओ.’ दूसरे ने लिखा, ‘आपका डैडी या बच्चे का.’ वहीं कई लोगों ने यहां उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता (Yash Dasgupta) का नाम लिया है. आपको बता दें कि उनके और यश दासगुप्ता के बीच रिलेशनशिप की भी चर्चा है. वहीं नुसरत के बच्चे के जन्म के समय भी यश उनके साथ हॉस्पिटल में ही मौजूद थे. उनके डिस्चार्ज के समय बच्चा यश की गोद में भी नजर आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.