Famous Sports anchor mayanti langer
Share it

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. हेडिंग्ले मैदान पर भारत को पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा. पहली पारी में सिर्फ 78 रन पर ऑलआउट हो जाने वाली टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में मैच की तस्वीर बदलने की कोशिश की. 

भारत की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम के खिलाड़ियों की काफी आलोचना हो रही है. इसी बीच स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लैंगर ने भी टीम इंडिया को ट्रोल कर दिया है.

मयंती लैंगर ने टीम इंडिया को किया ट्रोल

दरअसल टीम इंडिया की हार के बाद मयंती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति और क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की एक तस्वीर शेयर की. ये तस्वीर भारत के 2014 इंग्लैंड दौरे की है. इस फोटो उनके पति बिन्नी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की धुनाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरे पर उन्होंने टीम इंडिया के लिए टेस्ट में डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन किया था. लैंगर की इस इंस्टाग्राम स्टोरी ने क्रिकेट फैंस का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया है. हैरानी की बात ये है कि उन्होंने इस स्टोरी पर कोई कैप्शन नहीं डाला है.

फैंस ऐसे इसलिए कह रहे हैं कि मयंती ने भारतीय टीम को ट्रोल किया क्योंकि इंग्लैंड में अपने डेब्यू के दौरान उनके पति बिन्नी ने 78 रन बनाए थे, जो कुल मिलाकर टीम इंडिया ने हेडिंग्ले में अपनी पहली पारी में बनाए थे.

भारत की शर्मनाक हार

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को हार चुकी है. दूसरी पारी में भारत ने 10 विकेट खोकर सिर्फ 278 रन बनाए. इंग्लैंड ने ये मैच पारी और 76 रनों से अपने नाम किया. इस मैच की पहली पारी में एक छोटे स्कोर पर ऑलआउट होना भारतीय टीम को पूरे मैच में भारी पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.