Share it

नई दिल्ली: परिवार, प्यार और रिश्तों के बीच घूमने वाला टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में अब एक बड़ा खतरनाक ट्विस्ट सामने आने वाला है. शो में अब तक हमने देखा कि सई के साथ एक बड़ा हादसा होने के बाद उसके सिर में जानलेवा चोट लगी है, जिसकी सर्जरी हो रही है. सई की बीमारी के बाद पाखी, सम्राट और विराट के बीच काफी तमाशा हो रहा है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर दर्शकों के दिल भर आएंगे. 

विराट सुनाएगा बड़ा फैसला 

हम देखेंगे कि विराट और पुलकित में एक बार फिर जमकर बहस होती है. विराट पुलकित से गुजारिश करता है कि वह सई की हर अपडेट उसे देता रहे. लेकिन पुलकित उसे खरीखोटी सुनाता है. वह कहता है कि उसे सब पता है कि सई घर से क्यों जाना चाह रही थी. जिसके बाद विराट अपना फैसला सुनाता है कि सई अगर उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती तो वह भी सई को अपना चहेरा नहीं दिखाएगा. लेकिन वह उसके ठीक होने तक वह हॉस्पिटल से कहीं नहीं जाएगा. वह पुलकित के आगे विनिती करता है कि वह उसे सई की खबर देता रहे.

सम्राट को फिर बेवकूफ बनाएगी पाखी 

यहां पाखी केंटीन में विराट के लिए ग्रीन टी लेने जाती है. लेकिन उसके पीछे सम्राट पहुंच जाता है. वह सम्राट से कहती है कि वह यह ग्रीन टी उसके लिए ही ला रही थी. वहीं सम्राट के दिमाग में शक पैदा होता है और वह पाखी से कई सवाल कर डालता है. मन ही मन सई कहेगी कि उसे विराट के कारण ग्रीन टी पसंद आने लगी है. इसके बाद सई घर चली जाएगी, जहां लोग उसे बातें सुनाएंगे कि उसे कम से कम हॉस्पिटल में रुकना था.

विराट देखेगा सई की हालत

सई को लंबे समय बाद होश आएगा. विराट की मां और पुलकित खुशी-खुशी विराट को ये बात बताएंगे. लेकिन विराट सई के पास जाने से मना करता है. तब मां उसे बताती है कि सई इशारे से उसे बुला रही थी. इसके बाद विराट सई के रूम में जाता है. सई की हालते देख उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

क्या खो जाएगी सई की आवाज 

लेकिन जहां इस सीन में सई और विराट के बीच की दूरी खत्म होने की उम्मीद नजर आती है. अगले ही पल विराट सई से पूछता है कि क्या वह विराट को अपने आसपास खोज रही थी? इसके जवाब में फिर सई अपना सिर हिलाकर हां में जवाब देती है. इसके बाद विराट अपने मन में सोचता है कि कहीं एक्सीडेंट के कारण सई की आवाज तो नहीं खो गई?

तो अब देखना ये होगा कि क्या सच में सई हमेशा के लिए खामोश होने वाली है, क्या हादसे और ब्रेन सर्जरी के बाद सई की आवाज खो जाएगी? या ये बस विराट के मन का डर ही है.