AAP
Share it

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली की तुगलकाबाद विधान सभा में अंडरपास में भरे बारिश के पानी का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

बीजेपी विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने ट्वीट कर कहा, ‘तुगलकाबाद विधान सभा क्षेत्र से अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर जाने के लिए लेना पड़ रहा है नाव का सहारा! क्या यही है केजरीवाल की वर्ल्ड क्लास सिटी!’

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि ये महरौली-बदरपुर रोड है. हर साल इस अंडरपास में पानी आ जाता है और पिछले कई सालों से हम लगातार आग्रह कर रहे हैं कि समस्या का समाधान किया जाए लेकिन अभी तक उनकी सरकार ने इस समस्या का समाधान नहीं किया है. अरविंद केजरीवाल देखिए आपकी सरकार ने दिल्ली का क्या हाल बना दिया है? कृपया करके इसपर ध्यान जरूर दें.

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जयपुर में हैं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री आगरा में हैं और नेता प्रतिपक्ष नाव में है कि वो अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर में जाए तो कैसे जाए? अब नाव का सहारा लेना पड़ रहा है. इसी के सहारे हम बदरपुर विधान सभा क्षेत्र पहुंच पाएंगे. अरविंद केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान दो. सभी दिल्लीवासियों की तरफ से मैं यही अपील करता हूं.

जान लें कि बीते 3 दिनों में दिल्ली में भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गईं. सड़कें तो सड़कें फ्लाईओवर पर भी पानी भर गया था. कुछ इलाकों और अंडरपास में अभी भी पानी भरा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.