Affair
Share it

लंदन: ब्रिटेन के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक (Matt Hancock) की प्रेमिका जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) वापस लौट आई हैं. अपने सीक्रेट अफेयर के खुलासे की भनक लगते ही जीना कहीं गायब हो गई थीं. उन्हें आखिरी बार घर के बाहर गाड़ी में सामान रखते देखा गया है. अब मामला ठंडा पड़ने के बाद वह फिर से लौट आई हैं. जीना कोलाडांगेलो को पिछले हफ्ते लंदन पार्क में स्पॉट किया गया था. बता दें कि दोनों के अफेयर का खुलासा होने के बाद मैट हैनकॉक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अब उनके खिलाफ एक मामले में जांच भी शुरू हो गई है.

खत्म कर लिया Relationship?

‘द सन’ की खबर के अनुसार, काफी समय तक गायब रहने के बाद जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) वापस लौट आई हैं. उनकी वापसी के साथ ही काफी हद तक ये साफ हो गया है कि अब वह अपने पति ओलिवर ट्रेस (Oliver Tress) के साथ नहीं रहेंगी. दरअसल, पिछले हफ्ते जब जीना को लंदन पार्क में स्पॉट किया गया, तब उनके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं थी. इसी से ये माना जा रहा है कि उन्होंने ओलिवर ट्रेस से अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया है.

Hancock भी चले अलग राह

वहीं, मैट हैनकॉक (Matt Hancock) भी अपनी 15 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला कर चुके हैं. हैनकॉक अपनी प्रेमिका जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ अलग रहने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी मार्था होयर मिलर (Martha Hoyer Millar) और बच्चों को भी अपने फैसले से अवगत करा दिया है. उधर, जीना कोलाडांगेलो के पति ओलिवर ट्रेस भी इस खुलासे से टूट गए हैं. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि जीना उन्हें धोखा दे सकती हैं. बता दें कि जीना और ओलिवर के तीन बच्चे भी हैं. ओलिवर ट्रेस फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ओलिवर बोनास के मालिक हैं.

Kiss करते हुए थे कैमरे में कैद 

42 वर्षीय हैनकॉक को जीना कोलाडांगेलो (Gina Coladangelo) के साथ किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया था. यह घटना लंदन में स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय में उनके कार्यालय के बाहर हुई थी. 43 साल की जीना ओलिवर बोनास में संचार निदेशक हैं, जो फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर है. वह लॉबिंग फर्म लूथर पेंड्रागन में एक निदेशक और प्रमुख शेयरधारक भी हैं. मैट हैनकॉक ने पिछले साल उन्हें अनुबंध पर एक सलाहकार के रूप में गुप्त रूप से अपने विभाग में नियुक्त किया था. दोनों के सीक्रेट अफेयर के खुलासे के बाद हैनकॉक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.