araria mob lynching
Share it

अररिया. बिहार में भीड़ का तालिबानी चेहरा देखने को मिला है. मामला नगर थाना क्षेत्र के सिसौना का है जहां मुहर्रम नाम के युवक की मोबाइल चोरी (Mobile Theft) के आरोप में भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या (Brutal Murder) कर दी. भीड़ द्वारा इस तरह से जघण्य वारदात को अंजाम देने के बाद अररिया शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है, वहीं इस वरदात के तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

युवक के हत्या की वजह मोबाइल चोरी का आरोप है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मोबाइल चोरी करते वक्त लोगों ने युवक को रंगे हाथों दबोच लिया. इसके बाद एक कमरे में बंधक बनाकर भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की जिसमें युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे अररिया SP हृदयकान्त ने बताया कि इस केस में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतक युवक का नाम मुहर्रम है जो नगर थाना क्षेत्र के सिसौना वार्ड का निवासी था. पुलिस अधीक्षक हृदयकान्त ने कहा कि ऐसी सूचना मिली थी कि एक युवक की सिसौना में मौत हुई है. घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे SP समेत SDPO और नगर थानाध्यक्ष ने मृतक के परिजनों को आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने का आश्वासन दिया है. SP हृदयकान्त ने मीडिया को बताया कि यह वारदात मॉब लिंचिंग कि है या नहीं इसकी गहन जांच की जा रही है. इस वारदात के बाद शहरी इलाके में दहशत का माहौल है.