Anupama
Share it

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब कहानी एक बार फिर करवट बदलती नजर आ रही है. अब तक हर मुश्किल का सामना करके आगे बढ़ने वाली अनुपमा अब एक नई मुसीबत में उलझ चुकी है, जिससे निपटने के लिए वह अपने एक्स हसबैंड वनराज के साथ एक प्लान बनाएगी, लेकिन इस बात पर काव्या काफी भड़कती नजर आने वाली है. तो आइए जानते हैं क्या होगा अनुपमा और वनराज का प्लान और इस पर काव्या का रिएक्शन… 

20 लाख का प्रॉपर्टी टैक्स

दरअसल, अनुपमा में इन दिनों दिखाया गया कि कैसे डांस अकेडमी और कैफे चलने लगे हैं. लेकिन इसी बीच एक मुश्किल सामने आती है कि काफी सालों से कैफे और डांस अकादमी की जगह का प्रॉपर्टी टैक्स नहीं भरा गया है. जिसकी वजह से नोटिस आया है, जिसमें लिखा है कि इस जगह को बचाने के लिए अनुपमा और वनराज को 20 लाख का कर्ज चुकाना होगा.

कैसे निपटेंगे मुसीबत से अनुपमा और वनराज

प्रॉपर्टी टैक्स न चुका पाने की वजह से अनुपमा (Anupama) का परिवार बैंकरप्ट हो जाएगा. अनुपमा और वनराज दोनों ने ही अपनी सारी सेविंग्स पहले ही बिजनेस में लगा दी है, जिस वजह से दोनों के पास अब कुछ नहीं बचा है. ऐसे में शाह परिवार पाई-पाई का मोहताज होने वाला है. लेकिन इस मुसीबत से बचने के लिए वनराज और अनुपमा अब लोन लेने का फैसला करेंगे.

काव्या का भूटेगा गुस्सा

ये नोटिस की बात वनराज काव्या से छिपाकर रखता है, लेकिन किंजल की मां राखी दवे इस नोटिस को लेकर ताने देते हुए शाह परिवार के पास आएगी. ये सब सुनकर काव्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. वह भड़केगी कि वनराज ने उसे अब तक नोटिस के बारे में क्यों नहीं बताया. वहीं राखी भी वनराज और अनुपमा को ताना देगी कि उनके इस बिजनेस को देखते हुए कौन उन्हें 20 लाख का लोन देगा?

वीडियो ब्लॉगर करेगा कैफे की तारीफ 

जल्द ही आने वाले शो में हम ये भी देखेंगे एक वीडियो ब्लॉगर कैफे और अनुपमा की जमकर तारीफ करेगा. लेकिन अनुपमा की तारीफ सुनने के बाद काव्या अपने कमरे में जाकर वनराज शाह के कान भरती है. ऐसे में जब वनराज कैफे पहुंचता है, तो उसका रवैया अनुपमा की ओर बदल जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.