Anupama
Share it

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के सामने कई चुनौतियां होंगी. वहीं उसका हर काम बिगाड़ने के लिए काव्या हर वक्त तैयार नजर आने वाली है. वनराज से अलग होने के बाद भी अनुपमा उसका साथ देती दिखेगी. वहीं शाह परिवार में एक बार फिर से कलह देखने को मिलेगी, जिसे कोई और नहीं, बल्कि काव्या ही पैदा करेगी. 

राखी भरेगी पारितोष के कान

आपने देखा कि वनराज (Sudhanshu Pandey) के कैफे और अनुपमा (Anupama) की एकेडमी की ग्रैंड ओपनिंग हो चुकी है. कैफे और एकेडमी शाह परिवार के लिए नई उम्मीद लेकर आए हैं. बड़े ही धमाकेदार अंदाज में ओपनिंग की गई. बा-बापूजी और बच्चे एक्साइटेड नजर आए. इस सबके बीच राखी भी मौजूद रही, जिसे लगता रहा कि उसके दामाद पारितोष की इमेज वनराज के सैंडविच बेचने से खराब होगी. पारितोष भी इस सबसे खुश नहीं है, लेकिन वो किसी से कुछ कह नहीं पा रहा है.

काव्या-राखी में होगी नोकझोक

वहीं आगे आप देखेंगे कि राखी काव्या (Madalsa Sharma) को भड़काएगी और कहेगी कि अनुपमा (Anupama) और वनराज एक साथ हैं. ऐसे में काव्या राखी को कहेगी की वो अपनी बेटी किंजल पर ध्यान दे. आगे देखने को मिलेगा कि वनराज (Sudhanshu Pandey) के कैफे में किंजल बर्तन धुल रही है वहीं राखी इस बात से परेशान नजर आएगी. इस सबके के बीच देखने को मिलेगा कि पाखी फिर से अनुपमा पर चीखे-चिल्लाएगी. वहीं काव्या भी एक बड़ा ड्रामा खड़ा करेगी.

पाखी-समर को लेकर भिड़केगा शाह परिवार

अनुपामा (Anupama) पाखी से डांस एकेडमी में डांस करने के लिए कहेगी, लेकिन पाखी भड़ककर मना कर देगी. समर इस बात से गुस्से में आ जाएगा और पाखी को डांटेगा. कहेगा कि काव्या (Madalsa Sharma) के बहकावे में न आए, लेकिन पाखी कहेगी कि वो काव्या के बहकावे में नहीं है. इसी बीच काव्या भी अनुपमा पर भड़क जाएगी. पूरा परिवार बहस में लग जाएगा. अनुपमा मामला शांत कराने की कोशिश ही कर रही होगी की एक ग्राहक आएगा और लड़ाई देख बाहर से लौट जाएगा.

अनुपमा लाएगी पहला ग्राहक

बा काव्या (Madalsa Sharma) पर भड़केंगी कि उसकी वजह से पहला ग्राहक चला गया. वहीं अनुपमा (Anupama) तुरंत ही ग्राहक के पीछे जाएगी और उसे मना कर ले आएगी और लीला कैफे का खाना खिलाएगी. अनुपमा से वनराज इंप्रेस हो जाएगा और वो पुराने दिनों के बारे में सोचने लगेगा. काव्या ये सब देखकर जल भुन जाएगी. वनराज (Sudhanshu Pandey) खुश होगा कि अनुपमा पहला ग्राहक लेकर आई. वहीं पहला दिन मंदा बीतेगा, सभी परेशान नजर आएंगे.

अनुपमा को आएगा नया आइडिया

शाह परिवार को परेशान देखकर अनुपमा (Anupama) को एक नया आइडिया सूझेगा. काव्या इस आइडिया के भी खिलाफ रहेगी. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा क्या ग्राहकों को कैफे में ला पाएगी या फिर वनराज-अनुपमा का बिजनेस आइडिया फेल हो जाएगा. आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्प होने वाले हैं, क्योंकि काव्या को मिर्ची लगना तो तय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.