Anshul Garg
Share it

नई दिल्ली: रोहित जिंजुर्के (Rohit Zinjurke) और निता शिलीमकर (Nita Shilimkar) का सॉन्ग ‘बीमारियां’ (Bimariyan) यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में 12.2 मिलियन व्यूज के साथ इन दिनों ट्रेंडिंग लिस्ट में है. बता दें कि, सॉन्ग के वीडियो को ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ द्वारा 4 दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. 

यंग लवर्स की इमोशनल कहानी

इस सॉन्ग को प्रीतिंदर ने अपनी सुरीली आवाज से संजोया है और म्यूजिक रजत नागपाल द्वारा दिया गया है. वहीं, इस सॉन्ग में दो यंग लवर्स की लवस्टोरी को दर्शाया गया है, जिसमें हम देखते हैं कि एक लड़का और लड़की एक दूसरे से बेइंतिहा मोहब्बत करते हैं. मगर, हर मोहब्बत में एक कड़ी जरूर ही कमजोर होती है. एक सक्सेसफुल वूमेन और बेहद ही खूबसूरत होने के कारण लड़की के पीछे आए दिन सिरफिरे आशिक पड़े रहते हैं. यह बात उसके प्रेमी को पसंद नहीं आती है, जो हर बार दोनों के बीच में लड़ाई का मुद्दा बन जाता है. मगर, दोनों का प्यार कभी कम नहीं होता. वीडियो में आगे लड़का उन सिरफिरे आशिकों को सबक सीखता है, और लड़की से माफी मंगवाता है. इसके बाद दोनों में सारी गलतफहमियां दूर हो जाती हैं.

रोमांटिक जोड़ी को मिल रहा प्यार

रोहित जिंजुर्के (Rohit Zinjurke)  और निता शिलीमकर (Nita Shilimkar)  की जोड़ी इस सॉन्ग में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. असल जिंदगी में रोहित और निता दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त हैं, और एक सफल इंफ्लुएंसर और एक्टर के रूप में लाखों लोगों की पहली पसंद बन चुके हैं. वहीं, रोहित जिंजुर्के की बात करें, तो वह इन दिनों अपने यूनिक कंटेंट के चलते काफी लोगों के लिए सबसे पसंदीदा क्रिएटर्स में से एक बन चुके हैं.

रिएक्शनबोई भी है रोहित का नाम

बता दें कि, रोहित जिंजुर्के (Rohit Zinjurke)  को ‘रिएक्शनबोई’ के नाम से भी जाना जाता है. एक इंटरव्यू के माध्यम से रोहित कहते हैं, ‘सफलता की सीढ़ी उतनी आसान नहीं होती है. आपको लगता है कि आप मेहनत करते जाओ एक न एक दिन सफलता जरूर मिलेगी. मगर, आज के युग में सिर्फ मेहनत करना ही काफी नहीं है. आपको कुछ अच्छा और यूनिक क्रिएट करने की आवयश्कता है. क्योंकि, कंपीटिशन बढ़ गया है और इस भीड़ का हिस्सा हो कर आपको अपनी आइडेंटिटी क्रिएट करने की जरूरत है. मेरा मानना ​​​​है कि मैं सफल तब हुआ, जब मैं निरंतर अपने कंटेंट के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहा.’

एक साल में 70 लाख फॉलोअर्स

क्या आप जानते हैं कि रोहित जिंजुर्के ने महज एक साल में इंस्टाग्राम पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स प्राप्त किए हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 1.91 मिलियन सब्सक्राइबर जुड़ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.