cops obscene act
Share it

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (UK) के सुरे (Surrey) से एक बेहद हैरान करने वाली घटना (Viral News) सामने आई है. यहां एक महिला और पुरुष पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उन्होंने ड्यूटी के वक्त पुलिस की गाड़ी में संबंध बनाए. इस दौरान हॉस्पिटल से एक जरूरतमंद ने मदद के लिए फोन भी किया लेकिन उन दोनों उस कॉल को इग्नोर कर दिया.

पुलिसकर्मियों पर लगे गंभीर आरोप

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की गाड़ी में संबंध बनाने (Cops Obscene Act) का आरोप महिला पुलिसकर्मी मॉली एडवर्ड्स और रिचर्ड पैटन पर लगा है. आरोप के मुताबिक, सुबह 4 बजकर 51 मिनट पर उन्हें हॉस्पिटल से कॉल आया था, जिसपर उन्होंने रिस्पांस नहीं किया. उस समय दोनों संबंध बनाने में बिजी थे. इससे पहले सुबह 4 बजकर 17 मिनट पर भी उन्हें एक नाइटक्लब के बाहर से कॉल आया था लेकिन उन्होंने वो कॉल रिसीव नहीं की थी

कार में पुलिसकर्मियों ने की ऐसी हरकत

जांच में पता चला है कि दोनों पुलिस की गाड़ी को शहर से थोड़ी दूर ले गए और वहां पर गाड़ी के अंदर ही संबंध बनाए. महिला और पुरुष पुलिसकर्मी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि उन्होंने ड्यूटी के दौरान संबंध बनाने से इनकार किया है.

ऐसे खुली पुलिसकर्मियों की पोल

गौरतलब है कि पुलिस की गाड़ी में संबंध बनाने के दौरान दोनों की आवाज कार में रखे ऑडियो रिकॉर्डर में रिकॉर्ड हो गई, जिसे जांच कर रहे पैनल ने भी सुना. ऑडियो से संकेत मिल रहे हैं कि दोनों ने कार में संबंध बनाए.

कहा जा रहा है कि महिला और पुरुष पुलिसकर्मी कई बार गाड़ी के अंदर ड्यूटी के दौरान संबंध बना चुके हैं. हालांकि उनके ऊपर एक्शन पहली बार हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.