Haryana News
Share it
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में एक बार फिर विदेशी कॉल आने से दहशत फैल गई है. ऑस्ट्रेलिया के नंबर (Threatening Call from Australian Number) से पानीपत के एक प्रॉपर्टी डीलर को मोबाइल पर फोन आया. कॉल करने वाले ने प्रॉपर्टी डीलर सतीश के बेटों को जान से मारने की धमकी मिली है. सतीश के मुताबिक, आरोपी विदेशी नंबर से हरियाणवी (Haryanvi) में बात कर रहा था.  धमकी भरा कॉल आने के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल है. प्रॉपर्टी डीलर ने जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ मॉडल टाउन पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.पानीपत के मॉडल टाउन की मुखीजा कॉलोनी में रहने वाले सतीश ने बताया कि वे प्रॉपर्टी डीलर हैं. उनके 18 और 15 साल के दो बेटे हैं. सतीश ने बताया कि बुधवार शाम को ऑस्ट्रेलिया के नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने उनका नाम पूछने के बाद उनके दोनों बेटों को छह महीने के अंदर जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने कॉल करने वाले से कारण पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया. सतीश ने कॉल करने वाले से रुपयों की डिमांड और कुछ अन्य दुश्मनी के बारे में भी पूछा, लेकिन वह केवल बेटों को मारने की धमकी देता रहा.

पुलिस में शिकायत दर्ज

सतीश का कहना है कि आरोपी हरियाणवी भाषा में ही बात कर रहा था. अब सतीश ने आरोपी के फोन नंबर और कॉल रिकॉर्डिंग के साथ माडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है. सतीश ने बताया कि आरोपी ने दोनों बेटों को छह महीने तक प्यार करने और फिर दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. उसका नाम पूछने पर आरोपी बोला कि उसे रिश्तेदारी नहीं करनी और कुछ डिमांड है. प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि उनका छोटा बेटा सावन घुड़सवार है. वह नेशनल स्तर पर ब्रांज मेडल जीत चुका है. खेलों में आगे बढ़ने के लिए वह उसे अमेरिका भेजने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए वीजा एप्लाई किया हुआ है.

वही डीएसपी सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए कहा की उन्हें शिकायत मिली जिसकी गहनता से जांच जारी है. किसी भी दोषी को बख्सा नहीं जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.