Imlie
Share it

नई दिल्ली: टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की अदाकारी देखकर शायद ही कोई ये अंदाजा लगा सकता है कि वह रियल लाइफ में अपने किरदार से कितनी हटकर हैं. पर्दे पर देहाती बोली और देसी रंग-रूप में नजर आने वाली सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) दर्शक उनके इसी अवतार से पहचानते हैं. हालांकि रियल लाइफ में सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) बहुत मस्तमौला और ग्लैमरस हैं.

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. और उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर आप साफतौर पर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह उन्हें रियल लाइफ में मॉर्डन कपड़े पहनकर अच्छी तरह तैयार होना और घूमना फिरना बेहद पसंद है.

रियल लाइफ ‘इमली’ के लाखों दीवाने
तकरीबन 2 लाख लोग सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस कॉमेंट सेक्शन व अपनी इंस्टा स्टोरीज के जरिए फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. बता दें कि इमली (Imlie) टीआरपी लिस्ट में आमतौर पर टॉप 10 के भीतर बना रहता है. इस शो की फैन फॉलोइंग कमाल की है लेकिन फैंस को आज हम इमली का एक अलग ही रूप दिखा रहे हैं.

फिर नई चाल चलेगी मालिनी
कई तस्वीरों में सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) शॉर्ट ड्रेस पहनकर और रिवीलिंग आउटफिट में नजर आई हैं. लेकिन किसी भी कलाकार की सही मायने में जीत तभी है जब वह अपने किरदार के जरिए दर्शक के जेहन में हावी हो जाए. वर्क फ्रंट की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से इमली (Imlie) अपनी विरोधी मालिनी (Malini) से शिकस्त खाती नजर आएगी.

मालिनी की चाल में फंसा आदित्य?
मालिनी (Malini) एक बार फिर से पूरे परिवार को बेवकूफ बना पाने में कामयाब हो जाएगी और आदित्य (Aditya) भी इस बार उसके इमोशनल ब्लैक मेल का शिकार हो जाएगा. उधर आदित्य खुद ही इमली (Imlie) को किडनैप भी करवा देगा लेकिन वह ऐसा क्यों कर रहा है इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है. आदित्य क्या मालिनी (Malini) की चाल में आकर ऐसा कर रहा है या इसके पीछे कोई और वजह है? ये भी जल्द ही सामने आ जाएगा.