Hot News
ICC World Cup
Share it

नई दिल्ली: इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ईशान किशन (Ishan Kishan) बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं, लेकिन एक ऐसा यंग प्लेयर है जो फ्यूचर में टीम इंडिया (Team India) से इनकी छुट्टी कर सकता है और वो विराट कोहली (Virat Kohli) का करीबी भी बन चुका है.

इस प्लेयर से है पंत और किशन को खतरा!

हम बात कर रहे हैं केरल (Kerala) के धाकड़ क्रिकेट क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की जिन्हें इस साल की नीलामी में विराट कोहली (Virat Kohli)  की आरसीबी (RCB) टीम ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस पर खरीदा था.

अजहर ने 37 गेंद पर लगाई थी तूफानी सेंचुरी

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी 2021 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में मुंबई के खिलाफ एक मैच में 37 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था, जिसके बाद सबकी नजर में आ गए थे. अजहर ने 54 गेंदों पर 137 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान 9 चौके और 11 गगनचुंबी छक्के लगाए थे.

अजहर ने IPL से पहले दिखाया दम

आरसीबी (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच (Intra-Squad Match) खेला था जिसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन के 43 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 66 रन बनाए थे. जाहिर सी बात है कि अजहर ने बता दिया है कि वो यहीं नहीं रुकने वाले.

अजहर की ड्रीम लिस्ट में वर्ल्ड कप 

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) की ड्रीम लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसमें से आईपीएल टीम में शामिल होने के ख्वाब पूरा हो चुका है. इसके अलावा रणजी ट्रॉफी में 4 शतक और आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 खेलने का सपना भी पूरा करना चाहते हैं.

Azharuddeen Dream List