Action Movies
Share it

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से एक बार फिर सिनेमाघरों को खोलने का आदेश दे दिया है और इस आदेश के आते ही मनोरंजन जगत में खुशी की लहर देखने को मिल रही है. पिछले एक साल से कई मेगाबजट फिल्में रिलीज के लिए रुकी हुई हैं और अब ऐसा लगता है कि एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में धमाके करने को तैयार हैं.

पठान और टाइगर-3 का इंतजार
सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) भी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सलमान (Salman) दोनों की ही इन मेगाबजट फिल्मों को अक्टूबर के बाद ही रिलीज किया जाएगा.

क्या फिर होगी SRK-सलमान की टक्कर?
दोनों की मेगा स्टार्स की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और फैंस ऐसा सोच रहे हैं कि पर्दे पर दोनों सितारों की टक्कर देखने को मिलेगी. अगर आपके भी जेहन में ये सवाल बना हुआ है तो चलिए आपको इन सवालों का जवाब दिए देते हैं. जानकारी के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर-3 (Tiger-3) अगली 15 अगस्त को रिलीज होगी.

सलमान की फिल्म से रीलॉन्च होंगे शाहुख?
वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) साल 2022 में 2 अक्टूबर के आसपास रिलीज की जाएगी. बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि YRF अब ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) के जरिए एक स्पाय यूनिवर्स तैयार करना चाहता है. खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म की लीड दी जाएगी और फिर ‘पठान’ (Pathan) में SRK ग्रांड एंट्री लेंगे.

लगातार छिपा रखा है शाहरुख ने चेहरा?
यानि ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) के जरिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को फाउंडेशन दी जाएगी. बता दें कि ‘पठान’ (Pathan) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का लुक काफी इंप्रेसिव होने वाला है क्योंकि शाहरुख (Shah Rukh Khan) लगातार अपने लुक को छिपाए हुए हैं. वह मीडिया के सामने आते वक्त और किसी भी पब्लिक इवेंट में जाते वक्त हुडी और सनग्लासेज लगाकर अपना चेहरा छिपाए रहते हैं. यानि जाहिर तौर पर हमें एक फेस ऑफ नहीं बल्कि दोस्ताना देखने को मिलने वाला है.