Share it

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पत्रकार से मार्गदर्शन लिया गया और उन्हें आमंत्रित किया गया।

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश।
आगामी 18 दिसंबर को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा लोक सेवक संस्थान सभागार, बैंक रोड़ चौराहा, प्रयाग स्ट्रीट, प्रयागराज में होने वाला राष्ट्रीय तृतीय अधिवेशन, पत्रकार सम्मान समारोह एंव विचार गोष्ठी को सफल बनाने के लिए प्रयागराज जिला इकाई ने जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी है।
अधिवेशन को सफल बनाने के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संयोजक व राष्ट्रीय काउंसिल सदस्य सलमान अहमद के नेतृत्व में पत्रकार साथियों ने प्रयागराज के वरिष्ठ पत्रकारों से मुलाकात कर राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श करने के साथ ही कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सलाह ली और उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।
आपको बता दें की इस मौके पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय काउंसिल सदस्य सलमान अहमद ने कहा कि
प्रयागराज में होने वाला इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का राष्ट्रीय तृतीय अधिवेशन, सम्मान समारोह एंव विचार गोष्ठी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
यह राष्ट्रीय अधिवेशन ऐतिहासिक होगा। मंडल अध्यक्ष रिजवान अंसारी ने कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी रणनीति तैयार कर ली गई है।
अधिवेशन में देश के सभी प्रान्तों से वरिष्ठ पत्रकार एवं इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी शामिल होंगे।
जिला अध्यक्ष अभिनव केशरवानी ने कहा कि प्रयागराज में आयोजित राष्ट्रीय तृतीय अधिवेशन, पत्रकार सम्मान समारोह एंव विचार गोष्ठी को भव्यता के साथ मनाया जाएगा।
अधिवेशन में “पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने के लिए सरकार सचेष्ट और गम्भीर क्यों नहीं ?” विषय पर चर्चा करने के साथ ही जिले के वरिष्ठ पत्रकारों के साथ साथ विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय योगदान करने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा।
जन संपर्क अभियान के दौरान एसोसिएशन के मंडल प्रवक्ता अश्फी खान, वरिष्ठ सदस्य अशोक श्रीवास्तव, जिला संरक्षक शाहिद नकवी, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. मिथिलेश पाठक,
जिला सचिव फैजान रजा, मो. इमरान युसूफी, मोहम्मद अख्तर, रेयाज सिद्दीकी, अम्बरीष अग्रवाल, विवेक श्रीवास्तव, शहबाज अंसारी, डाॅ. जैदुल्लाह, मो. गुफरान खान, सोमराज वर्मा, मोहम्मद इरफ़ान, हरि ओम केसरवानी सहित अन्य शामिल थे।

सत्येन्द्र कुमार मिश्र,
मुख्य सम्पादक, इलाहाबाद, यू .पी