crime
Share it

पुणे: पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक होना आम बात है. अक्सर पति-पत्नी झगड़े भी करते हैं. कभी कभी ये झगड़े बड़े हादसे का कारण भी बन जाते हैं. ऐसा ही एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां एक 23 साल की महिला ने बहुत मामूली सी बात के चलते सुसाइड (Suicide) कर लिया. सुसाइड की वजह बड़ी अजीबोगरीब है.

दरअसल, महिला का पति उसको बिना बताए घर में पानी-पूरी ले आया था. जिसके बाद दोनों का झगड़ा हो गया और महिला ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया. महिला का 18 महीने का बच्चा भी है.

पानी पूरी थी झगड़े की वजह

जानकारी के मुताबिक ये मामला महाराष्ट्र के पुणे का है. बीते शुक्रवार को महिला का पति घर पर पानी पूरी लेकर आया था. इस बारे में उसने महिला को नहीं बताया था, जबकि महिला घर पर खाना बना चुकी थी, जिसके बाद दोनों का झगड़ा हो गया. बात इतनी ज्यादा बड़ गई कि महिला ने जहर खा कर सुसाइड कर लिया.

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम प्रतीक्षा सरवडे था, जिसकी 2019 में गहिनीनाथ सरवडे के साथ शादी हुई थी. दोनों के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था.

पति के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

भारती विद्यापीठ थाने की एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते शुक्रवार को पत्नी को बिना बताए उसका पति घर पर  पानी पूरी ले आया था. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया क्योंकि महिला ने पहले ही खाना बना लिया था. अगले दिन महिला ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई.

पानी पूरी को लेकर हुए विवाद में महिला के सुसाइड करने के बाद उसके पति को आरोपी करार दिया गया है. उस पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को सुसाइड करने के लिए उकसाया. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.