crime
Share it

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक शख्स गाय की पूंछ पकड़कर नाले को पार करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसके हाथ से गाय की पूंछ छूट गई और वो पानी में डूब गया.

नाले में डूबकर शख्स की मौत

अमर उजाला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना इलाके के अजगरा गांव में हुई. यहां गांव के पास घाघर परासी नाला बहता है, जिसमें डूबकर शख्स की मौत हो गई. जब ये खबर गांववालों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है. नाले में डूबकर शख्स की मौत हो गई.

गायों को चराने ले जा रहा था शख्स

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम दुलारे था. उनकी उम्र करीब 70 साल थी. वो हर दिन अपनी गायों को चराने ले जाते थे. बीते बुधवार को वो नाले को पार करके गायों चराने ले जा रहे थे. तभी हादसे में उनकी मौत हो गई.

इस वजह से हाथ से छूट गई पूंछ

बताया जा रहा है कि नाला पार करते वक्त तेज बहाव की वजह से शख्स के हाथ से गाय की पूंछ छूट गई और फिर नाले में डूबकर उनकी मौत हो गई. थोड़ी देर बाद शख्स का शव नाले के किनारे कुछ लोगों ने देखा और उनके परिजनों को खबर की. मामले का खुलासा होते ही मौके पर भारी भीड़ लग गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.