Gautami kapoor
Share it

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) काफी पॉपुलर हैं. फैंस राम की एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. राम के सभी शोज हिट रहे हैं. आज कल एक्टर किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी राम कपूर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे. 

राम कपूर की डोले – शोले वाली तस्वीर आई सामने

गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) ने एक बीच फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में राम कपूर के साथ में उनकी पत्नी गौतमी नजर आ रही हैं. राम कपूर (Ram Kapoor) इस तस्वीर में काफी फिट लग रहे हैं. उनका वजन जरा भी नहीं बढ़ा है, बल्कि फोटो देख कर लग रहा है कि वो एक फिटनेस फ्रीक हैं. उनकी बॉडी काफी शानदार लग रही है. साथ ही उनकी चेस्ट और बाइसेप्स भी काफी ग्रो हुई नजर आ रही है. ये काफी पुरानी फोटो है. लोग फोटो को देखकर सलमान खान की बॉडी से राम कपूर की बॉडी की तुलना कर रहे हैं.

राम कपूर कभी हुआ करते थे बेहद फिट

गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) की ये तस्वीर 18 साल पुरानी है. गौतमी बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं राम कपूर (Ram Kapoor) भी शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं. राम कपूर का स्टाइल शानदार है. राम कपूर का ये अवतार देखने के बाद फैंस को विश्वास नहीं हो रहा है. राम कपूर की इतनी फिट फोटो पहले कभी सामने नहीं आई है, लोगों ने उन्हें ज्यादातर ओवर वेट ही देखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राम ने लिखा, ‘ये साल 2003 की तस्वीर है.’

शो के सेट पर राम की हुई थी गौतमी से मुलाकात

राम कपूर (Ram Kapoor) और गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) दोनों हैप्पी मैरिड कपल हैं. दोनों ने करियर के शुरुआती दिनों में सीरियल ‘घर एक मंदिर’ में काम किया था. दोनों सेट पर ही मिले और एक दूसरे को डेट करना लगे. साल 2003 में राम कपूर और गौतमी कपूर ने अपने प्यार को नाम दिया और शादी के बंधन में बंध गए. बता दें, राम कपूर ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा था कि वो अपने हनीमून के दिनों में सबसे फिट थे.

कई सीरियल और फिल्मों में राम ने किया काम

बता दें, राम कपूर (Ram Kapoor) टीवी का चर्चित चेहरा हैं. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘दिल की बातें दिल ही जानें’, ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे डेली सोप में काम किया है. राम ने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’ और ‘बार-बार देखो’ शामिल हैं.